UP News: सपा मुख्यालय के बाहर धरने पर बैठे भीम निषाद, प्रत्याशी बदलने पर पार्टी में मचा भूचाल

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:11 PM (IST)

Lucknow: अखिलेश यादव से मिलने की चाह लिए धरने सपा नेता भीम निषाद  धरने पर बैठ गए हैं। सुल्तानपुर ज़िलें से अखिलेश ने इनको टिकट दिया था लेकिन बाद में यहा से प्रत्याशी बदल दिया गया। जिसके बाद समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर आपने समर्थको के साथ धरने पर बैठ गए हैं। 

बता दें कि भीम निषाद अपने समर्थकों के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं, दरअसल पहले पार्टी ने भीम निषाद को टिकट दिया था, लेकिन अब उनका टिकट काटकर राम भुआल को प्रत्याशी घोषित किया गया है। जिले में सपा के एकमात्र विधायक ताहिर खान अभी तक चुनावी परिदृश्य से लापता हैं। सपा प्रत्याशी के साथ वे प्रचार पर भी नहीं निकल रहे। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं में भी संदेह गहराता जा रहा है। माना जा रहा है कि सपा संगठन अभी एक बार फिर बदलाव कर सकता है।

बगावत पर उतरे भीम निषाद 
आपको बता दें कि मंगलवार को भीम निषाद ने तीन सेट में नामांकन पत्र खरीदा। उन्होंने फोन पर बताया कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आदेश पर ही नामांकन पत्र खरीदा है। पार्टी का सिंबल उन्हें ही दिया जाएगा। इस बारे में सपा जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव का कहना है कि एक-दो दिन में सब स्पष्ट हो जाएगा। पार्टी जिसे सिंबल देगी, वही असली प्रत्याशी होगा। इतना तय है कि यहां से लड़ेगा निषाद ही।

यह भी पढ़ें:- यूपी के अमेठी-रायबरेली पर संशय बरकरार, राहुल-प्रियंका गांधी पर सियासी हाहाकार ?
उत्तर प्रदेश की तीन सीटों पर प्रत्याशी को लेकर सियासी दलों की ओर से सस्पेंस बरकरार है… इनमें वो सीटें भी शामिल हैं, जो गांधी परिवार की मजबूत हैं और कांग्रेस का गढ़ कहलाती हैं… जिन पर उम्मीदवार के नाम को लेकर सभी की निगाहें लगी हैं… लेकिन कांग्रेस और बीजेपी की ओर से नामों का ऐलान नहीं किया गया है… दोनों ही दल कम समय के बावजूद इन सीटों पर अपने पत्ते नहीं खोल रहे हैं जिससे यूपी ही नहीं देश की सियासत गरमा रही है…


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static