UP Crime News: बुलंदशहर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, मोबाइल फोन को लेकर हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 11:01 AM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े के बाद कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

जानिए क्या है पूरा मामला
इस घटना की जानकारी देते हुए अनूपशहर के क्षेत्राधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि 10 जुलाई को मोहित नामक युवक का मोबाइल फोन खुशहालगढ़ गांव में कहीं खो गया था। कुछ लोगों ने उसे बताया कि उसका मोबाइल फोन प्रभात के पास है। सिंह ने बताया कि इसलिए जब मोहित ने उससे इस बारे में बात की तो प्रभात ने फोन वापस देने से इनकार कर दिया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि जब मोहित पुलिस के पास पहुंचा तो प्रभात की मां नीरज देवी ने उसे फोन किया और कहा कि वह उनका फोन घर से ले जाए। उन्होंने बताया कि जब मोहित उनके घर पहुंचा तो प्रभात और उसके पिता मनोज से झगड़ा हो गया। मनोज कथित तौर पर शराब के नशे में थे। थाने में मौजूद अधिकारियों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया।

मृतक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
इसके बाद 13 जुलाई को नीरज देवी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित हुईं और एक प्रार्थना पत्र दिया, जिसके आधार पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि नीरज देवी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मोहित ने डंडे से उसके पति पर कई बार हमला किया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल में उपचार के दौरान 14 जुलाई को मनोज की मौत हो गई। मनोज के परिवार का आरोप है कि उस दिन हुई मारपीट के कारण उनकी मौत हुई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मनोज की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उसने बताया कि सीओ ने पाया कि चौकी प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी नहीं दी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया और जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static