Bhojpuri Film: दिनेश लाल यादव ''निरहुआ'' और आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपुरी फिल्म ''कलाकंद'' का ट्रेलर रिलीज

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 05:25 PM (IST)

मुंबई, Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की फिल्म‘कलाकंद'का ट्रेलर वल्डर्वाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।  वल्डर्वाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी‘कलाकंद' के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद' का निर्देशन संतोष मिश्रा कर रहे हैं। फिल्म कलाकंद में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में है। फिल्म का संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। वही इसके डीओपी माही शेरला हैं।
PunjabKesari
निरहुआ और आम्रपाली की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म कलाकंद का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों से काफी अलग है।
PunjabKesari
इसमें निरहुआ किसी काजल के प्यार में एक मिठाई की दुकान खोलते हैं, जिसके बाद उनकी दुकान चल जाती है और उनके विरोधियों को इस बात से काफी दिक्कत होने लगती है। ट्रेलर में आपको सभी कलाकारों की एक एक झलक देखने को मिल रही हैं। सभी अपने किरदार में इस तरह रमे नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से दर्शक निरहुआ और अम्रपाली की जोड़ी देखकर हैप्पी हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static