भूपेंद्र चौधरी बोले- सपा समर्थकों ने महाराणा प्रताप का अपमान किया,  मांफी मांगे अखिलेश यादव

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:14 PM (IST)

लखनऊ: मैनपुरी में शनिवार की रात सपा मुखिया अखिलेश यादव का रोड शो खत्म होने के बाद महाराणा प्रताप के मूर्ति स्थल पर चढ़कर सपा का झंडा लगाने के लेकर बवाल हो गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वहीं इस घटना को लेकर यूपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने हमला बोला है।

उन्होंने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर करते हुए लिखा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के कल मैनपुरी में रोड शो के दौरान उनके समर्थकों द्वारा मातृभूमि की रक्षा हेतु अपना जीवन अर्पण करने वाले महान योद्धा महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा के साथ अभद्रता की गई एवं उनकी तलवार तोड़ने का प्रयास किया गया।  उनके भाले पर समाजवादी का झंडा लहराया गया। यह घटना इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि संस्कार विहीन सपा के मन में देश के महान वीरों के प्रति कितनी कुंठा और नफरत भरी हुई है।

उन्होंने महाराणा प्रताप जी का अपमान समाजवादी पार्टी के असली चरित्र को दर्शाती है। सपा मुखिया को समस्त देश-प्रदेशवासियों से इस शर्मनाक घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए। वरना प्रदेश की जनता सपा के गुंडों की हरकतों को देख रही है और इसका करारा जवाब देगी।

आप को बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव का मैनपुरी में रोड शो हुआ। रोड शो में शामिल कुछ युवकों ने कार्यक्रम खत्म होने के बाद करहल चौराहे पर महाराणा प्रताप के मूर्ति स्थल पर चढ़कर सपा का झंडा लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से हंगामा कर रहे 100 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static