भूपेंद्र चौधरी ने AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा- आने वाले समय में ओवैसी भी बोलेंगे जय श्री राम

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 08:13 AM (IST)

अमरोहा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा गंगा तिगरी मेले के हवन पूजन में पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ओवैसी भी जय श्री राम बोलेंगे, अभी तो राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के बहाने मंदिर जा रहे हैं अभी जब चुनाव का समय आएगा तो वह अपना गोत्र भी बताएंगे। आजम खान पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जितना उन्होंने कानून को ठेंगा दिखाया है आज उसी का सबक उन्हें मिल रहा है ,गांव में एक कहावत है जैसी करनी वैसी भरनी।

आपको बता दें कि गंगा तिगरी  घाट पर कार्तिक पूर्णिमा स्नान के लिए लगने वाले मेले  का हवन पूजन में शामिल हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मां गंगा मैया की आरती की। कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा में 30 लाख श्रद्धालु पहुंचकर स्नान में शामिल होंगे, जिसका आज विधि विधान के साथ  पूजन किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी के नौगांवा विधानसभा से विधायक समर पाल पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा हिरण का मांस खाने वाले भी आज टोपी  पहन कर  मां गंगा की आरती में शामिल हो रहे हैं। भाजपा के राज में अब बहुत कुछ बदल रहा है और यह बदलता हुआ भारत है,अब तो ओवैसी भी जय श्री राम बोलेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आजम खान पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि आजम खान ने अपनी हठधर्मिता के कारण शासनिक ताने-बाने को ठेंगा दिखाने का काम किया था। चाहे वह जयप्रदा पर बयान हो या अन्य कोई मामला हो। उन्होंने कहा एक कहावत है जैसी करनी वैसी भरनी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पहले जिन लोगों ने गन्ने पर पैसे बढ़ाए थे उन्होंने चीनी मिल भी बेचे हैं। भाजपा सरकार में समय पर चीनी मिल शुरू हुई है समय पर किसानों का गन्ना चीनी मिलों पर पहुंचना शुरू हुआ है यह किसानों के लिए महत्व रखता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static