महोबा में बड़ा हादसा: मस्जिद से टकराकर पलटा कन्टेनर, चालक व 40 भैंसों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 06:44 PM (IST)

महोबा: जिले में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुगिरा मोड़ के पास सोमवार सुबह भैंसों से लदा एक कन्टेनर एक मस्जिद से टकराकर पलट गया। हादसे में कन्टेनर चालक और 40 भैंसों की मौत हो गई। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। कुलपहाड़ क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) उमेशचन्द्र ने बताया कि सोमवार सुबह कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में भैंसों को लेकर जा रहा तेज रफ्तार कन्टेनर सड़क किनारे बनी मस्जिद से टकराकर पलट गया। 
PunjabKesari
हादसे में चालक राजेश पटेल (32) और कन्टेनर में लदी 40 भैंसों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि कन्टेनर मध्य प्रदेश के दमोह जिले से 60 भैंसों को लेकर हमीरपुर जिले के राठ कस्बे जा रहा था, तभी सुगिरा गांव के मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पहले सड़क किनारे बनी एक मस्जिद से टकराया और फिर पलट गया। सीओ ने बताया कि हादसे की वजह से दोपहर तक यातायात बाधित रहा।
PunjabKesari
बड़ी मुश्किल से कन्टेनर को काटकर चालक और 40 भैंसों को बाहर निकाला जा सका। 20 भैंसें चोटिल हुई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चालक के सहयोगी सज्जाद (29) व खलासी राजेश (30) निवासीगण दमोह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static