प्रयागराज में बड़ा हादसाः नशे में धुत ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची को ट्रक से कुचला

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 04:24 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के जिला प्रयागराज में दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां अलकनंदा अपार्टमेंट में नशे की हालत में एक ट्रक ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची को ट्रक से कुचल डाला। इस घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार घटना गोविंद्रपुर के अलकनंदा अपार्टमेंट की बताई जा रही है। जहां अपार्टमेंट में काम कर रहे मजदूर की 3 साल की बच्ची खेल रही थी। इस दौरान नशे की हालत में ड्राइवर ने गाड़ी को बैक करते हुए बच्ची को कुचल दिया। इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
PunjabKesari
वहीं ड्राइवर घटना के बाद ही फरार हो गया और  जिस पर मजदूरों ने हंगामा करना शुरु कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वह काम नहीं करेंगे।तो वहीं पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। 

सीतापुर के रहने वाले मृतक गौरी के पिता किशन ने बताया कि वे पिछले काफी सालों से यहां काम कर रहे है। आज दोपहर में उनकी बच्ची धूप में खेल रही थी तभी नशे में धुत ट्रक चालक ने गाड़ी को बैक करते वक्त बच्ची को कुचल दिया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। शिवकुटी थाना इंस्पेक्टर मनीष कुमार त्रिपाठी का कहना है कि चालक मौके से भाग गया है। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static