इटावा: फरार BJP नेता रघुवीर तिवारी पर प्रशासन और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की सम्पत्ति जब्त

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 08:05 AM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के सिविल लाइन इलाके के बुलाकीपुर लुहन्ना में अपहरण कर हत्या के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता समेत 3 भाइयों की 12 करोड़ से अधिक की बेनामी सम्पत्ति को जब्त किया गया है। फरार चल रहे भाजपा नेता रघुवीर तिवारी समेत तीनों भाइयों पर जनपद में 60 से अधिक आपराधिक मुकदमें पंजीकृत है। जिलाधिकारी श्रुति सिंह के निर्देश पर प्रशासन और पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक वर्ष पूर्व थाना लवेदी में दर्ज हुए अपहरण कर हत्या कर देने के मामले में आरोपी रघुवीर तिवारी और उसके 2 भाई रामवीर और श्यामवीर तिवारी फरार चल रहे थे। जिनमें पिछले दिनों छोटे भाई श्यामवीर तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन मुख्य आरोपी रघुवीर और रामवीर तिवारी फरार चल रहे है। पुलिस की उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिशें दी जा रही है।

इसी क्रम में तीनों भाइयों की थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत बुलाकीपुर लुहन्ना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर बनाई गई 12 करोड़ से अधिक की चल और अचल संपत्ति को सीज कर जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों भाइयों के खिलाफ जनपद में अलग थानों में 60 से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static