संभल में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रंगदारी मांगने के आरोप किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 03:40 PM (IST)

संभल: कांग्रेस के जिला अध्यक्ष को पुलिस ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। संभल के कोतवाल अनुज कुमार तोमर ने बताया की कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय शर्मा को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि बाकी दो अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। संभल कोतवाली में 11 अक्टूबर को देश राज सिंह नामक व्यक्ति ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विजय शर्मा, सुभाष शर्मा और सुधीश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था ।

सिंह की शिकायत पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष के खिलाफ एक व्यक्ति के भूखंड में हो रहे निर्माण कार्य को रोकने की धमकी देने तथा पांच लाख रुपए मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था । पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया था कि 11 अक्टूबर की रात संभल कोतवाली में देश राज सिंह ने तहरीर दी कि उसने मोहम्मदपुर टांडा में श्याम लाल से गाटा संख्या 312 /311 पर एक भूखंड का बैनामा कराया था । सिंह का आरोप है कि वह अपने भूखंड पर फैक्टरी लगाने के लिए निर्माण कार्य करा रहा था लेकिन विजय शर्मा ने उसे निर्माण रोकने के लिए कहा।

तहरीर में आरोप लगाया गया है कि विजय शर्मा, सुभाष शर्मा, सुधीश शर्मा ने अपने साथियों के साथ भूखंड में आ कर पांच लाख रुपए मांगे और न देने पर निर्माण कार्य नहीं करने देने की धमकी दी। एसपी के मुताबिक, तहरीर के आधार पर विजय शर्मा, सुभाष शर्मा और सुधीश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था । उन्होंने बताया कि विजय शर्मा पर धमकी देने के आरोप में पहले भी मामले दर्ज किए जा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static