बड़ा भाई अगर छोटे भाई के साथ करे अन्याय तो करना चाहिए विरोध: मुलायम

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 04:45 PM (IST)

लखनऊः  समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने अन्याय के खिलाफ विरोध दर्ज करने की वकालत करते हुए कहा यदि बड़ा भाई भी अपने छोटे भाई के साथ अन्याय करे तो उसका विरोध करो। डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर लोहिया ट्रस्ट कार्यालय में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गलत काम का विरोध होना चाहिए। यह लोहिया जी की विचारधारा थी और मैं भी इससे सहमत हूं। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि अन्याय कहीं भी हो, परिवार में हो, गांव में हो, शहर में हो, विरोध करना चाहिये। लोहिया जी ने भी हमेशा न्याय का साथ दिया और हर जगह पर अन्याय का विरोध किया।  समाजवादी सेक्युलर पार्टी के संयोजक शिवपाल यादव ने शुक्रवार को समाजवाद के पुरोधा डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्य तिथि पर लोहिया ट्रस्ट में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। मुलायम सिंह यादव सुबह समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के कार्यक्रम में पहुंचे थे।   
PunjabKesari
इस अवसर पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का आशीर्वाद हमारे साथ था, है और रहेगा। उन्होंने कहा कि हम तो राजनीति में नेताजी के आदर्श पर चलते हैं। नेताजी हमारे साथ हैं तो हम लोग डॉ. लोहिया के आदर्शों पर चलते हुए क्रांति लाएंगे। हम तो देश व प्रदेश में परिवर्तन लाएंगे।   
PunjabKesari
गौरतलब है कि लखनऊ में रहने के बाद भी मुलायम सिंह यादव गुरूवार को समाजवादी पार्टी(सपा) के उस कार्यक्रम में नहीं गए थे, जिसमें भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम का आयोजन जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static