महज डेढ़ लाख रुपए के लिए बडे भाई ने मां और छोटे भाई को उतारा था मौत के घाट- गाजियाबाद डबल मर्डर का खुलासा

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 03:01 PM (IST)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कॉलोनी में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्या की गुत्थी का सुलझा दी है। दरअसल, हत्या की घटना को अंजाम मृतक महिला के बेटे ने दिया था।

पुलिस के अनुसार, बड़े बेटे ने ही मां और भाई की हत्या की थी। मंगलवार देर रात धर्मेंद्र ने अपनी मां को चारपाई के पाया से वार कर हत्या कर दी। आवाज सुनकर जब धर्मेंद्र का छोटा भाई विजेंद्र आया तो उसकी भी हत्या कर दी। उसके बाद सुबह आकर पुलिस को आरोपी गुमराह किया। पुलिस ने बताया आरोपी ने बड़े बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए मां और भाई की हत्या की है। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को शक था मां नहीं देगी प्रॉपर्टी में हिस्सा
पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र के ऊपर डेढ़ लाख रुपए का कर्ज हो गया था, जिसके लिए वह अपनी मां से पैसे मांग रहा था, सभी पैसों का हिसाब धर्मेंद्र की मां के पास ही रहता था। साथ ही धर्मेंद्र को पता लगा था कि उसकी मां उसे प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं देने वाली है, ऐसे में उसने मां और भाई की हत्या कर दी।

बेटे ने कबूला जुर्म
आप को बता दें कि गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कॉलोनी में बुधवार को यशोदा देवी (65) और बेटे बिजेंदर (35) का शव कमरे में बेड के ऊपर पड़ा मिला। दोनों के शव खून से लथपथ थे। पुलिस के मुताबिक मकान की दूसरी मंजिल पर यह घटना हुई है। तीसरी मंजिल पर बाकी परिवार सो रहा था। पुलिस ने मामले आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो कोई भी संदिग्ध नहीं मिला। इस पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम की मदद ली। पुलिस को परिवार के करीबियों पर ही शक की सुई घूमने लगी। इस पर पुलिस ने मृतक महिला के बड़े बेटे से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static