डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा दावा- UP में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर BJP बनाएगी सरकार

6/18/2021 10:21:41 PM

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव को लेकर बीजेपी ने मजबूत तैयारी की है। उन्होंने दावा किया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष की 75 में से सर्वाधिक सीटें जीतने की पूरी उम्मीद है। डिप्टी सीएम ने कहा है कि जब से बीजेपी पंचायत की राजनीति कर रही है, उसमें इस बार पंचायतों में मिलने वाली जीत सबसे बड़ी विजय होगी। 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीट को लेकर कहा है कि बीजेपी जनता का भरोसा टूटने नहीं दे रही है, इसलिए पूरा विश्वास है कि 2022 में भी जनता भाजपा को ही समर्थन देगी। उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी 2022 में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर दोबारा यूपी में सरकार बनाएगी। 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि विपक्षी मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं लेकिन जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो उन्हें हकीकत का अंदाजा हो जाएगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा है कि विकास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा है कि प्रयागराज में एयरपोर्ट के लिए लगभग 300 करोड़ की लागत से फ्लाईओवर और आरओबी सरकार ने स्वीकृत कर दिया है। इसके साथ ही एक हजार करोड़ की योजनाओं और प्रयागराज में रिंग रोड का भी काम जल्द शुरू होने वाला है। जिससे प्रयागराज और कौशांबी के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static