बांदा मर्डर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा: प्रेमिका ही निकली प्रेमी की कातिल, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 06:36 PM (IST)

बांदा: यूपी के बांदा जिले में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिसमें पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका ने ही प्रेमी युवक की कुल्हाड़ी से कटवा कर हत्या करवाई थी। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रमी के शव के टुकड़े करवाकर बोरे में भरकर दफना दिए थे ताकि किसी को कोई शक ना हो। लगभग तीन महीने से जांच में जुटी पुलिस ने 4 हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।वही इस मामले की मुख्य आरोपी अभियुक्त प्रेमिका और उसका एक साथी अभी भी फरार है। जिनकी बांदा पुलिस तलाश कर रही है।

जाने क्या है पूरा मामला 
बता दें कि मामला बांदा जिले के कोतवाली क्षेत्र का है। जहां 13 मई 2022 को एक हत्या का मामला सामने आया था। जिसमें विवाहित युवती प्रेमवती का एक धीरू नाम के एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह हर रोज उसे मिलने जाया करती थी। इसी दौरान अपने प्रेमी से मिलने गई युवती को उसके पति ने देख लिया। वही पति अपनी पत्नी प्रेमवती को किसी और के साथ देख कर गुस्से में आ गया। जिसके चलते उसने पत्नी प्रेम वती को खूब भला बुरा कहने लगा।इसी दौरान धीरू वहां से चला गया। वही घर पहुच कर पत्नी ने उलटा प्रेमी धीरू पर आरोप लगा दिया कि वो जबरदस्ती कर रहा था। लेकिन पति ये बात मानने को तैयार नहीं हुआ।

प्रेमिका ने अपने परिवारजनों के साथ मिलकर कराई थी 
इस सब के बाद पति ने पत्नी के पिता को सारी बता दी और कहा की अब इसे अपने घर रखों। वही पिता ने इसके बाद युवती के पति को समझा बुझा कर एक प्लान बनाया। पिता ने बेटी को कहा कि प्रेमी को मिलने के लिए बुलाओं। प्रेमिका ने अपने पिता के कहने पर धीरू को घर बुला कर काफी शराब पिलाई। वही जब धिरू पूरी तरह से नशे में धुत हो गया तो उसने प्रेमी को अपने पिता, पति और बाकी के परिजनों के हवाले कर दिया। जिसके बाद सब ने मिलकर बेरहमी से कुल्हाड़ी के साथ उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इसके बाद टुकड़ों को बोरे में डाल कर दफना दिया ताकि किसी को कोई शक ना हो सके।

मृतक के परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट की कारवाई के चलते हाथ लगे आरोपी
वही बेटे धीरू का कुछ ना पता चलने के कारण मृतक के परिजनों ने बाधा थाने में धीरू की गुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस के हाथ 4 आरोपी लगे। जिनसे पूछताछ पर उन्होंने सारा गुनाह कबूल कर लिया। वही बताया कि हमारे घर परिवार की बदनामी धीरू की वजह से हो रही थी। जिसके चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

क्या कहती है पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक बांदा ने बताया की अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। वही इस मामले में गहनता से जांच करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले के मुख्य आरोपी प्रेमिका और उसका एक साथी अभी भी फरार है। जिनको जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static