सोनभद्र में हेरोइन तस्करी के बड़े गिरोह का खुलासा: एक करोड़ की हेरोइन के साथ 5 महिला समेत 10 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 08:40 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र में पुलिस ने 05 महिलाओं समेत 10 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद की है। बरामद हेरोइन की अनुमानित कीमत 1.05 करोड़ रुपये बतायी गयी है।       

अन्तरजनपदीय गैंग बनाकर चोपन व राबटर्सगंज में हेरोइन की तस्करी
सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह ने मंगलवार को बताया की नशे के कारोबार पर नकेल कसने के लिये राज्य सरकार द्वारा चलाये गये विशेष अभियान के तहत थाना चोपन पुलिस, एसओजी व स्वाट टीम ने इन तस्करों की धरपकड़ में कामयाबी हासिल की है। पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि केवटा मोड़ के पास बनी गुमटी पर कुछ हेरोइन तस्कर आये हुए हैं। पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची और दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकी एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वे अन्तरजनपदीय गैंग बनाकर चोपन व राबटर्सगंज में हेरोइन की तस्करी करते हैं।

पुलिस ने इन सभी की तलाशी के दौरान मोहम्मद शोएब के पास से 300 ग्राम हेरोइन, राजेश केशरी उफर् शेरु के पास से 115 ग्राम, नीलू मोदनवाल के पास से 100 ग्राम, सुमन मोदनवाल से 30 ग्राम, रेनु उफर् जरन देवी के पास 106 ग्राम, रमेश हरिजन के पास 104 ग्राम, राम बाबू कोल के पास 100 ग्राम, श्याम बिहारी के पास 100 ग्राम, कविता गुप्ता के पास 80 ग्राम और सविता पटेल के पास 20 ग्राम (कुल 1055 ग्राम) हेरोइन बरामद की है। इसकी बाजार कीमत 1.05 करोड़ रुपये आंकी गयी है। पुलिस ने इस मामले में बारबंकी निवासी इन सभी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static