बुलंदशहर में हुआ बड़ा सड़क हादसाः रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 01:25 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रक्षाबंधन के पावन अवसर पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक रोडवेज बस ने बाइक जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कबजे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बता दें कि यह मामला बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र में अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे का है। यहां पर गुरुवार रात को तीन बाइक सवार अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर प्लांट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान खुर्जा की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद बस चालक मौका देखकर फरार हो गया। उसी समय हादसे की जगह पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पहासू थाना क्षेत्र के गांव टक्कर की नगलिया निवासी धर्मेंद्र (30) पुत्र श्योराज सिंह व कालीचरण (32) पुत्र राजेंद्र और छतारी थाना क्षेत्र के गांव चौगानपुर निवासी साहब सिंह (28) पुत्र कुंवरसेन हुई है। जो गांव दशहरा स्थित एनटीपीसी प्लांट में काम करते थे। पुलिस ने बताया की घटना के दौरान मृतकों ने हेलमेट भी नहीं पहना था। वहीं इस मामले में अरनिया थाना प्रभारी सोमनाथ का कहना है कि, अभी उन्हें मृतकों के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। लेकिन जब भी कोई तहरीर मिलेगी तो मामले की पूरी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static