बड़ी बहन ने की बेशर्मी की सारी हदें पार! छोटी बहन का अपने ही 4 प्रेमियों से कराया गैंगरेप, बेरहमी से करवाया कत्ल

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 02:32 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक हैरत कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बड़ी बहन ने अपने 4 प्रेमियों से अपनी ही छोटी बहन का गैंगरेप कराया। गैंगरेप की वारदात के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत में फेंक कर सभी आरोपी फरार हो गए। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने घटना की जानकारी दी है कि किशोरी की बड़ी बहन का अपने गांव के ही 4 लोगों से शारीरिक संबंध थे। बड़ी बहन के गलत कदम पर चलते देख किशोरी उसका विरोध करती थी।एक दिन बड़ी बहन किशोरी को अपने साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में ले गई। बड़ी बहन ने पूरे प्लानिंग के साथ अपने 4 प्रेमियों को भी खेत में बुलाया हुआ था। उनके साथ दो अन्य युवक भी आ गए। शर्मनाक बात ये है कि बड़ी बहन के सामने ही गांव के 4 युवकों ने किशोरी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। हद तो तब हो गई जब  किशोरी के साथ दुष्कर्म हो रहा था तो बड़ी बहन ने उसके हाथ  पकड़ हुए थे। गैंगरेप के बाद वहां मौजूद युवकों समेत बड़ी बहन ने मिलकर किशोरी का गला दबाकर हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। 

पुलिस के पूछने पर बड़ी बहन ने चुपी साद रखी थी। जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उसने अपना मुंह ख़ोल सारा राज बताया । सूचना के आधार पर पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा 302 के तहत सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर दिया है और आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन शुरु कर दी। बता दें कि इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है।  7 आरोपियों समेत बड़ी बहन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात में 2 अन्य अभियुक्तों का भी हाथ था।  किशोरी के साथ गैंगरेप और हत्या करने वाले सभी आरोपी पकड़े गए हैं और गुरुवार को उन्हें जेल भेज दिया। 







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static