मंत्री दयाशंकर का बड़ा बयान, कहा- राजभर BJP के पुराने सहयोगी, वे जो मांग करते हैं PM उसे पूरा करते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 04:54 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ओम प्रकाश राजभर के सुर बदले बदले नजर आ रहे हैं। राजभर लगातार अखिलेश यादव पर हमलावर हैं। हालांकि राजभर एसपी के साथ ही 2024 में लोकसभा चुनाव एक साथ जाने की बात करते हैं। वहीं इस पर यूपी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

दयाशंकर ने कहा कि राजभर बीजेपी के पुराने सहयोगी रहे हैं, अखिलेश के साथ तो उनका बेमेल गठबंधन है। राजभर जो कहते हैं उसे प्रधानमंत्री पूरा करते हैं। 2024 से पहले कुछ भी हो सकता है। सिंह ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर और अखिलेश यादव का गठबंधन बेमेल है। जो ओम प्रकाश जी मांग करते हैं उसको मोदी जी पूरा करते हैं। राजभर के बीजेपी के साथ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो तो हमारे साथ थे ही, आगे कुछ भी हो सकता है।

उन्होंने कहा कि 100 दिन का लक्ष्य पूरा करने के लिए परिवहन विभाग ने 11 काम चुने थे, वो शत प्रतिशत पूरे हुए हैं। उन्होंने बताया कि परिवहन निगम की बसें अभी तक 12200 गांवों में नहीं पहुंची हैं। जल्दी ही इनमें से 5 हजार गांवों में बसें चलाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग का कायाकल्प किया जा रहा है और जल्द ही अन्तराष्ट्रीय स्तर के बस अड्डे और बेहतरीन गाड़ियां उत्तर प्रदेश में भी दिखाई देंगी।

इतना ही नहीं मंत्री ने कहा कि विपक्ष केवल घरों में बैठकर ट्विटर तक सीमित रह गया है। जनता का जनादेश हमारे साथ है इसीलिए हम आजमगढ़ और रामपुर भी जीत गए हैं। इसके अलावा काली फिल्म पर चल रहे विवाद को लेकर भी दयाशंकर सिंह ने कहा कोई धार्मिक भावनाओं को आहत करेगा तो कार्रवाई होगी और किसी को किसी की धार्मिक भावनाओं आहत करने की इजाजत नहीं है। जो करता हैं उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static