बिजनौरः प्राइवेट अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, शव सड़क पर रख लगाया जाम

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2022 - 06:28 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला की मौत का मामला सामने है। दरअसल, अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसकी जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। इलाज के दौरान हुई मौत पर परिवार वालों में रोष भर गया और उन्होंने हॉस्पिटल के बाहर हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो भारी बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और परिवारजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया।

PunjabKesari

बता दें कि यह मामला अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भागी जोत का है। यहां की निवासी मिथिलेश कुमारी पत्नी सतीश कुमार शनिवार को गोयल पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में रसोली का ऑपरेशन कराने आई थी। ऑपरेशन होने के बाद उपकर के दौरान मिथिलेश की हालत बिगड़ गई। प्राइवेट चिकित्सक ने उसे रविवार की सुबह 10 बजे हॉस्पिटल से रेफर कर दिया, जैसे ही परिजन बिजनौर ले गए डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन दोपहर 1:30 बजे उसके शव को लेकर नगीना प्राइवेट हॉस्पिटल पर पहुंचे तथा हॉस्पिटल के बाहर शव हाईवे पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया।

PunjabKesari

परिजनों की तहरीर पर शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए
हॉस्पिटल के बाहर हाईवे पर शव रखकर जाम लगाने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तत्काल सीओ सुमित शुक्ला व थाना प्रभारी प्रिंस वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा जाम लगा रहे लोगों व परिजनों को समझाया। परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने एवं सीएमओ की जांच रिपोर्ट प्रस्तुत होने के बाद। आरोपित चिकित्सक एवं हॉस्पिटल स्वामी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static