Bijnor Crime: तलाकशुदा पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या, आधी रात को पति ने छत से कूदकर वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:28 PM (IST)

Bijnor News, (गौरव वर्मा): उत्तर प्रदेश में बिजनौर के नजीबाबाद इलाके में मंलगवार को उस वक्त एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जब एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। तड़पती हुई महिला ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया लेकिन कुछ दूर जाकर उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
PunjabKesari
सायमा को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की जिद कर रहा था पति, फिर...
दरअसल, मामला बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां के चोगाया तुलसीपुर की रहने वाली सायमा की शादी 5 साल पहले कांजी हाउस पठानपुरा के रहने वाले नौशाद उर्फ सोनू पुत्र बुल्ला के साथ लॉकडाउन में हुई थी। मृतका की मां सायरा का कहना है कि उसने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले लॉकडाउन में नौशाद के साथ की दोनों के तीन लड़कियां भी हैं, नौशाद काफी दिनों से दहेज में 50 हज़ार रुपए और बाइक की मांग कर रहा था। नहीं देने पर वह उसकी बेटी सायमा के साथ लगातार मारपीट करता था और कई बार मारपीट कर उसे घर से भी निकाल दिया था। कुछ दिन पहले भी सायमा के साथ मारपीट कर उसे तलाक देकर घर से निकाल दिया था। उसकी बेटी सायमा डर के चलते नजीबाबाद के ही जपतागंज इलाके में अपनी नानी असगरी के यहां रह रही थी। देर रात लगभग तीन बजे नौशाद दीवार कूद कर घर में घुसा और सायमा को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा विरोध करने पर उसने सायमा की गर्दन पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है की तड़पती हुई सायमा बचने का प्रयास करते हुए सड़क तक दौड़ी और सड़क पर जाकर कुछ दूर गिर गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सायमा के तड़पते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। वहीं इस मामले में नजीबाबाद सीओ देश दीपक का कहना है कि पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गर्दन पर वार कर हत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, अन्य विधि कार्रवाई प्रचलित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static