Bijnor Crime: प्यार-तकरार फिर पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने आकर बोला- लो जी अरेस्ट कर लो मैंने मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 12:57 AM (IST)

बिजनौर, Bijnor Crime: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दिल को दहला देने वाला मामला मामने आया है। जहां स्योहारा थाना इलाके के एक गांव में एक युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Police Attack: जौनपुर में विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल जख्मी

PunjabKesari
'लो जी अरेस्ट कर लो मैंने पत्नी को मार डाला'
थाना स्योहारा के प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के सदाफल गांव के निवासी जॉनी ने रविवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपनी पत्नी प्रियंका (30) की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि युवक ने हत्या करने के बाद थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया। थाने में आकर कहा कि लो जी अरेस्ट कर लो मैंने पत्नी को मार डाला। चौधरी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक जॉनी ने तकरार के बाद गुस्से में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-  Noida Crime: पीजी में रहने वाले युवकों ने पड़ोसी के घर पर की अंधाधुंध गोलीबारी, सदमे में परिवार...4 गिरफ्तार

PunjabKesari
5 वर्ष पूर्व हत्यारोपी के बड़े भाई दीपक के साथ हुई थी शादी
गौरतलब है कि मृतका प्रियंका की शादी 5 वर्ष पूर्व हत्यारोपी के बड़े भाई दीपक के साथ हुई थी। शादी के एक वर्ष बाद ही प्रियंका व दीपक के बीच हुई अनबन के चलते चार वर्ष पूर्व पति दीपक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद प्रियंका ने अपने देवर जोनी से कोर्ट मैरिज कर लिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static