Mainpuri: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटी की मौत, युवक गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 10:14 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले में करहल मार्ग पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई तथा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना के बाद भाग रहे ट्रक को पकड़ लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भिजवाया। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीछे से आए ट्रक चालक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर
पुलिस के अनुसार करहल थाना क्षेत्र के ग्राम किरथुआ निवासी आर्यन पुत्र महेंद्र सिंह ने दन्नाहार थाने में दी तहरीर में कहा है कि रविवार को उसके बहनोई अवनीश पुत्र ओमप्रकाश निवासी मिसनी बहललपुर थाना कंपिल जनपद फरुर्खाबाद बहन अंकिता और एक वर्षीय भांजी द्दष्टि को लेकर घर जा रहे थे। पूर्वाह्न 11 बजे के करीब ग्राम जसवंतपुर गांव के निकट पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आए ट्रक के चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।       

अंकिता और उसकी पुत्री द्दष्टि की घटनास्थल पर ही मौत
बाइक में टक्कर लगने से ट्रक की चपेट में आकर अंकिता और उसकी पुत्री द्दष्टि की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक की चपेट में आकर अवनीश भी गंभीर रूप से घायल हो गया। तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ घटना का अभियोग दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static