बिकरू कांडः संपत्ति जब्त होने पर बोली जय की पत्नी, क्या किसी के पास साक्ष्य है कि यह गलत है

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 02:00 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए चर्चित बिकरू कांड में मुख्य विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रदेश पुलिस उसके साथी जय वाजपेयी को लेकर अलर्ट मोड पर है। इसी क्रम में पुलिस ने उसकी सम्पत्तियों को भी जब्त कर लिया है। ऐसे में पहली बार जय की पत्नी श्वेता खुलकर सामने आई। जय की पत्नी ने कार्रवाई और पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए।

बाजपेई की पत्नी श्वेता ने कहा कि हमने मकान गलत पैसों से बनाया है क्या? किसी के पास साक्ष्य है कि यह गलत पैसे से सम्पत्ति बनाई गई है। श्वेता ने कहा जब जय को जेल भेजा जा रहा था, उस दौरान मेरी यह स्थिति नहीं थी कि मैं किसी से बात करती। इस कारण मैं कुछ कह न सकी।

श्वेता ने कहा कि यह वही मोहल्ला है, जहां से मैंने कभी अपने सिर से पल्लू नहीं हटाया। मगर यह इन मोहल्लेवालों को रास नहीं आया। यही कारण है कि आज अपने घर से निकाले जाने के बाद सड़क पर खड़े होकर यूं चिल्लाना पड़ रहा है। मेरी इस हालत के जिम्मेदार यही मोहल्ले वाले हैं। इन सबने यह तो कहा कि जय बहुत बुरे इंसान हैं। मगर किसी ने यह नहीं बताया कि न जाने कितनी बार इसी इलाके के लोगों की मदद करने के लिए जय आगे आए होंगे। उसने कहा कि जय पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसकी विकास दुबे की पैसों से मदद की। क्या किसी के पास कुछ साक्ष्य है कि पैसे की मदद कैसे की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static