बिकरू कांडः जब विनय बोला- इनकी वो दशा बनाऊंगा कि पता चल जाएगा मैं चीज क्या हूं

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 02:39 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश कानपुर के चर्चित विकास दुबे या बिकरू कांड में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिसमें कभी ऑडियो तो कभी अन्य कोई जानकारी शामिल है। दुबे केस से संबंधित एक नया ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें चौबेपुर के पूर्व SO विनय तिवारी और विकास दुबे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाले राहुल तिवारी के बीच फोन पर बात हो रही है। विनय तिवारी ने फोन पर राहुल से कहा कि... अगर तुम्हें हमारे ऊपर एक रत्ती भी भरोसा है तो बस थोड़ा सा इंजतार कर लो बस, उसके बाद हमारी कार्रवाई देख लेना। तब तुम्हें पता चल जाएगा कि हम किस तरह के आदमी हैं और क्य-क्या कर सकते हैं।

बता दें कि विनय ने राहुल को भरोसा दिलाया था कि तुम मेरे ऊपर विश्वास रखो। हम जो करेंगे तुम्हें बता नहीं सकते लेकिन पता जरूर चल जाएगा...। विनय तिवारी ने फोन पर राहुल से कहा कि हम तुम्हें बता नहीं सकते लेकिन तुम्हें पता जरूर चल जाएगा। अगर भरोसा है हमारे ऊपर तो थोड़ा सा धीरज रखो बस। बहुत नहीं मुझे मात्र एक हफ्ते का समय दो बस। इनकी मैं वो दशा बनाऊंगा कि इन्हें भी पता चल जाएगा कि मैं चीज क्या हूं। उस दिन मैं लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने के डर से कुछ नहीं कर सका। ऐसा नहीं है कि सब रास्ते बंद हो गए हैं, हमारे पास बीस रास्ते हैं, यह बात वो भी जानता है अच्छी तरह से।

विनय ने आगे कहा राहुल अगर हमारे ऊपर भरोसा रखते हो तो थोड़ा समय दे दो, मैं बिना किसी लालच के तुम्हारे साथ गया था। जोभी हो रहा है मुझे बर्दाश्त नहीं है। तुमसे ज्यादा स्स्थिति मेरी खराब है। जितनी जल्दी हो सकेगा, इसका फैसला मैं करूंगा। कोई ऐसा गलत काम मत करना जिससे मैं खुद को माफ नहीं कर सकूं...।
इस बाबत SP ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वायरल वीडियो को जांच में शामिल कर लिया गया है।राहुल से पूछताछ करके इसके सत्यता की पुष्टि की जाएगी। राहुल के मुताबिक वह सीओ को फोन लगा रहा था, लेकिन एसओ को गलती से कॉल लग गई थी। इस दौरान दोनों के बीच यह बातचीत हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static