Lok Sabha Elections 2024: सपा प्रत्याशी का आरोप- 'पोलिंग बूथ पर BJP एजेंट करा रहे चाय-नाश्ता'

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 10:47 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज 26 अप्रैल को वोटिंग सुबह 7 बजे से जारी है, दूसरे चरण में कुल 91 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इसी दौरान मेरठ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि पोलिंग बूथों पर भारतीय जनता पार्टी के एजेंट अधिकारियों को चाय और नाश्ता करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वोटर्स को लुभाने के लिए चाय और नाश्ते का प्रबंध किया गया है।

 

अलीगढ़ में बूथ संख्या 79 और 80 पर EVM में देर से निकल रही पर्ची: सपा
मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- 'अलीगढ़ लोकसभा के अलीगढ़ में बूथ संख्या 79, 80 पर ईवीएम में देर से निकल रही पर्ची, मतदाताओं को गड़बड़ी की आशंका. संज्ञान ले चुनाव आयोग, निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित हो।'

कई बूथों पर EVM मशीन खराब होने की शिकायत
उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस वोटिंग के बीच समाजवादी पार्टी ने मेरठ, ग्रेटर नोएडा और अमरोहा के कई बूथों पर ईवीएम खराब होने की शिकायत की है। हालांकि वोटर्स की लंबी कतार बूथों पर लगी हुई है।

मतदान के बीच सुरक्षा के कड़े इंतजाम, कतारों में लगे वोटर्स
चुनाव के लिए सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुबह से लोग वोटिंग करने के लिए कतारों में देखे जा रहे हैं। यूपी की आठ लोकसभा सीट के 1.67 करोड़ मतदाता 91 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे, जिसमें 10 महिला प्रत्याशी हैं। गौतमबुद्ध नगर व मथुरा सीट पर सर्वाधिक 15-15 और बुलंदशहर में सबसे कम 6 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं। पिछले चुनाव में इन 8 लोकसभा सीटों में से 7 भारतीय जनता पार्टी और एक सीट बहुजन समाज पार्टी की झोली में गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static