बागपत में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, सहेंद्र सिंह ने भागकर बचाई जान, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 05:40 PM (IST)

बागपत: यूपी विधानसभा चुनाव की तारीख करीब है और लगातार प्रत्याशियों पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को बागपत में भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह के काफिले पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि उनके रोड शो के दौरान आक्रोशित लोगों ने उनपर गोबर फेंका।
PunjabKesari
इतना ही नहीं समर्थकों को बीच सड़क पर लाठी-डंडों और लात-घूसों से पीटा गया। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
मामला छपरौली विधानसभा है। यहां छपरौली से विधायक और भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह समर्थकों के साथ रोड शो के लिए निकले। इस दौरान लोगों ने विरोध करते हुए पत्थर मारने शुरू कर दिए। देखते ही देखते हंगामा बढ़ता रहा।
PunjabKesari
विरोध देखते ही भाजपा प्रत्याशी तो किसी तरह से जान बचाकर निकल गए, लेकिन पीछे से आ रहे समर्थक मामला जानने के लिए रुक गए। तभी लोगों ने उनको लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देखते पुलिस बामुश्किल स्थिति पर काबू पाया।
PunjabKesari
इस पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर 4 लोगों की पहचान करके उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। अन्य की पहचान की जा रही है, अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। जांच करके वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। एसपी का कहना है कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, सीओ बड़ौत हरीश भदौरिया का कहना है कि अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static