BJP पार्षद ने थाने के सभी पुलिसकर्मियों को दी धमकी, कहा- दिमाग ठीक कर लो वरना पूरी चौकी का इलाज करवा दूंगा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 12:50 PM (IST)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाजपा पार्षद पुलिसकर्मियों को फटकारते लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो पार्षद कह रहे हैं कि दिमाग ठीक कर लो, वरना पूरी चौकी का इलाज करवा दूंगा। 

मामाला साहिबाबाद थाने का है। वीडियो में भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान ने पुलिसकर्मियों को व्यापारियों के साथ धरना शुरू करने की भी चेतावनी दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें:-  'नफरत फैलाने वाला नहीं, सब को जोड़ने वाला ग्रंथ है 'Ramcharitmanas', एक साल में बिकती है 5 लाख से अधिक प्रतियां

वहीं इस मामले में यशपाल पहलवान ने बताया कि डीएलएफ में पुलिस चालान के नाम पर उगाही कर रही है। इससे पहले गौरव श्रीवास्तव व्यापार मंडल अध्यक्ष के साथ चौकी इंचार्ज ने बदतमीजी भी की थी। इसके बाद व्यापारियों ने डीसीपी से शिकायत की थी। ठेली-पटरी वाले से पुलिस उगाही कर रही है।

आए दिन गुंडागर्दी हो रही है चोरियां बढ़ रही हैं। इसकी लिखित शिकायत भी की है। डीसीपी डॉ. दीक्षा शर्मा का कहना है कि वीडियो वायरल होने पर उसका संज्ञान लेकर जांच कर रहे हैं। जांच पूरी होने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- Ramcharitmanas पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे Swami Prasad Maurya, सपा प्रमुख Akhilesh Yadav हुए नाराज
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static