भाजपा जानबूझ कर पेपर लीक कराती है… अखिलेश बोले- इलेक्टोरल बॉण्ड मामले में BJP के पास जवाब नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 09:47 PM (IST)

Lucknow News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को कहा कि इलेक्टोरल बॉण्ड (Electoral bond) के मामले में चंदा के नाम पर की गई वसूली का भाजपा (BJP) के पास इसका कोई जवाब नहीं है।
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ खड़ी होगी
अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने ईडी, सीबीआई और इन्कम टैक्स के जरिए विपक्षी दलों के नेताओं को प्रताड़ित किया और भाजपा में शामिल होने के लिए दबाव बनाया। पार्टियों को तोड़ने का काम किया। जनता सब देख रही है। लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ खड़ी होगी। जनता ही देश में लोकतंत्र बचाएगी। भाजपा विपक्षी नेताओं पर दबाव बना कर पार्टी में तो शामिल करा सकती है लेकिन जनता को शामिल नहीं करा सकती है।
PunjabKesari
भाजपा सरकार के रहते युवाओं को न नौकरी मिलेगी और न आरक्षण
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को सतर्क रहना होगा। पार्टी के नेता-कार्यकर्ता चुनाव में हर स्तर पर ध्यान रखे और निगरानी करें। यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों का भविष्य बर्बाद किया है। सरकारी विभागों में लाखों पद खाली है लेकिन नौकरियां नहीं दी। वर्षों से नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र निराश और हताश है। भाजपा जानबूझ कर पेपर लीक कराती है। भाजपा सरकार के रहते युवाओं को न नौकरी मिलेगी और न आरक्षण मिलेगा। यही युवा, नौजवान लोकसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static