पंचायत चुनाव: BJP जिला उपाध्यक्ष ने प्रशासन द्वारा मतगणना में लगाया धांधली का आरोप

5/10/2021 9:53:48 AM

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश मे गाजीपुर जिले के जखनियां विकासखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला उपाध्यक्ष ने बीडीसी चुनाव के बाद मतगणना में प्रशासन द्वारा धांधली करने का आरोप लगाया है।  

भाजपा जिला उपाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि जखनियां ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्य वार्ड संख्या 90 अलीपुर मदरा में मतगणना के समय विकास सिंह को 91 मतों से विजेता घोषित किया गया। हालांकि उस वक्त ग्राम प्रधानों को जीत का प्रमाण पत्र दिया जा रहा था जिसकी वजह से उन्हें बाद में प्रमाण पत्र देने की बात कही गई। लेकिन दूसरे दिन देर शाम हारे हुए प्रत्याशी रियाजुद्दीन को जीत का प्रमाण पत्र दे दिया गया। 

विपिन सिंह ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने उपजिलाधिकारी सूरज यादव व खंड विकास अधिकारी से बात किया लेकिन उन लोगों ने उनकी बात को नकार दिया। भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने अधिकारियों पर भाजपा कार्य कार्यकर्ताओं के साथ उपेक्षा पूर्ण व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में उपजिलाधिकारी सूरज यादव ने कहा कि फिलहाल इस तरह की कोई बात नहीं है। मतगणना पूरी तरह निष्पक्ष ढंग से हुई है। यदि किसी को शिकायत है तो उचित मंच पर री काउंटिंग की अपील करें, जिसके बाद मतगणना भी कराया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static