Amazon प्राइम की वेब सीरीज पर BJP सरकार मचा रही है ''तांडव'': अखिलेश​​​​​​​

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 07:43 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अमेजन प्राइम की वेब सीरीज “तांडव” को लेकर सरकार पर हाय तौबा मचाने का आरोप लगाते हुए इसे “छोटी” वेब सीरीज करार दिया। उनकी यह टिप्पणी सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा सीरीज को लेकर ओटीटी मंच से स्पष्टीकरण मांगे जाने और प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों में इस सीरीज के निर्माताओं व कलाकारों के खिलाफ कम से कम तीन प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आई है।

एक सवाल पर उन्होंने संवाददाताओं से पूछा, “तांडव क्या है?” उन्होंने कहा, “यह एक छोटी सीरीज है। और आप इसे लेकर ‘तांडव’ मचा रहे हैं।”
यादव ने कहा लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफार्म का बिजनेस बढ़ा है, सरकार ने अभी तक अपना स्वदेशी ओटीटी पलेटफार्म क्यों नहीं बनाया जो अमेजन को टक्कर दे सके।यादव ने कहा कि उनके पास अमेजन का सब्सक्रिप्शन नहीं है और उन्होंने यह सीरीज नहीं देखी है।

यादव ने कृषि कानूनों को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए एक बार फिर दोहराया कि समाजवादी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा का किसानों से कोई लेना देना नहीं है। यादव ने कहा कि गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) पर अगर सरकार किसानों की मांग मान लें तो किसानों और राष्ट्र का इससे बड़ा सम्मान नहीं हो सकता है। राष्ट्रीय अभिकरण एजेंसी (एनआईए) द्वारा किसान संघ से जुड़े कुछ लोगों को नोटिस भेजे जाने पर उन्होंने कहा कि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने की वजह से ये नोटिस जारी किये गए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static