''BJP बेईमानों की सरकार है, 400 छोड़िए, 200 सीट भी नहीं जीत पाएगी...'' शिवपाल यादव ने बोला विपक्ष पर हमला

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 01:41 PM (IST)

Shivpal Yadav News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी के अबकी बार 400 पार के नारे को लेकर तंज कसा और कहा कि 'बीजेपी कहती है कि अबकी बार 400 पार जबकि 200 पार भी नहीं कर पाएगी। यह बेईमानों की सरकार है, इसको उखाड़ फेंकना है। बेरोजगारी चरम सीमा पर हैं, बेरोजगार दर- दर भटक रहा है।' वहीं, उन्होंने अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिनाई और लोगों को वोट करने के लिए अपील की।

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर हैः शिवपाल
शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार बेईमानों की सरकार है। इस बार इन्हें उखाड़ फेंकना है। बदायूं और मैनपुरी में भाजपा ने पुलिस के बल पर चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने लाठी खाकर भी समाजवादी को वोट दिया। बीजेपी इस बार 200 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है जितनी भर्तियां निकली सबका पेपर लीक हो गया। भाजपा ने जो भी वादे किए सभी झूठे निकले। आज बेरोजगार रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है। भाजपा ने युवाओं को रोजगार नहीं दिया।

हमारी सरकार बनेगी तो विकास होगाः शिवपाल यादव
शिवपाल यादव ने कहा कि आठ साल पहले हमारी सरकार ने देवारा क्षेत्र में हाजीपुर पुल निर्माण के लिए उद्घाटन और शिलान्यास किया था, पैसा भी दिया था, लेकिन आठ साल बीतने के बाद भी पुल का निर्माण पूरा नहीं हो पाया। अगर हमारी सरकार रहती तो एक वर्ष में यह काम पूरा हो जाता। हमारी सरकार ने बंधे की मरम्मत कराया, हमारी सरकार किसानों को पेंशन दे रही थी, जिसको बीजेपी सरकार ने बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर फिर से हमारी सरकार बनेगी तो हम किसानों की पेंशन बहाल करेंगे और विकास करेंगे। युवाओं को रोजगार देंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static