Unnao News: एग्जिट पोल पर साक्षी महाराज बोले- ‘विपक्ष को अभी भी 400 पार का नहीं हो रहा विश्वास’

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 08:18 PM (IST)

Unnao News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक जून को देश में संपन्न हुए अंतिम चरण के चुनाव के बाद ही देर शाम से ही विभिन्न मीडिया संस्थानों, विभिन्न अखबारों, वेबसाइटों और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्मों द्वारा एग्जिट पोल जारी करके भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत दिखाया  है। वहीं एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर उन्नाव से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद साक्षी महराज ने प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी सांसद ने कहा कि भारत के भाग्य विधाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास पूरे 140 करोड़ को अपना परिवार मानते हुए कार्य किए थे। उसका जादू काम कर रहा है।
PunjabKesari
साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मविश्वास के साथ कह दिया था कि अबकी बार 400 पार। जनता ने भी ठान लिया था कि निश्चित रूप से इस बार 400 बार ही होने वाला है। चाहे 411 में 422 आए 425 हो क्या होने वाला है हमें नहीं पता। एग्जिट पोल वाले अलग-अलग तरीके से बता रहे हैं। 416 तक तो वह भी पहुंच गए हैं, लेकिन मुझे विश्वास है कि 400 पार निश्चित होने वाला है। पिछली बार मोदी जी ने कहा था 300 बार तो एनडीए को 303 सीटें मिली थी। साक्षी महाराज ने कहा कि अभी विरोधियों को शायद विश्वास नहीं हो पा रहा होगा, लेकिन जब परिणाम आएगा तो लोग अचंभित होंगे।

एग्जिट पोल की विश्वसनीयता पर विपक्ष ने सवाल उठाया
उधर, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सहित वरिष्ठ नेताओं ने एग्जिट पोल की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया और दावा किया कि एग्जिट पोल करने वाली एजेंसियां ​​सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रही हैं। सपा कार्यकर्ता ने बताया कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। जनता ने इस सरकार को हटाने का मन चुनाव के पहले से ही बना लिया था। उन्नाव की सीट इंडिया गठबंधन जीतने जा रहा है। जो एग्जिट पोल दिखाया जा रहा है, यह भारतीय जनता पार्टी की चाल है। यह पूरी तरीके से एग्जिट पोल झूठ है और रिजल्ट आने पर इसकी हकीकत पता चलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static