टॉप-100 माफियाओं की लिस्ट जारी नहीं कर रही भाजपा…सारे गुंडे-माफिया इसी पार्टी में हैं: रविदास मेहरोत्रा

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 04:11 PM (IST)

Lucknow News: 2024 लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लखनऊ प्रशासन पर बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि लखनऊ लोकसभा चुनाव में 41 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया था लेकिन 31 प्रत्याशियों के नामांकन खारिज कर दिया गया है। भाजपा लोकतंत्र को आज खत्म करना चाहती है।
PunjabKesari
‘राजनाथ सिंह के नामांकन में बाहर से लोग बुलाए गए थे’
उन्होंने कहा कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जब लखनऊ में नामांकन करने आए तो उनके साथ परिवहन विभाग की गाड़ियां लगाई गई। राजनाथ सिंह के नामांकन में बाहर से लोग बुलाए गए थे। आज लखनऊ में बीजेपी की होर्डिंग लगाई जा रही है हम लोग अपनी होर्डिंग नहीं लगा पा रहे है। लखनऊ का प्रशासन परमिशन की बात कह रहा है। आज प्रधानमंत्री मंगलसूत्र की बात कर रहे है। लखनऊ में दसको से रह रहे अकबर नगर को तोड़ने का काम किया जा रहा है।
PunjabKesari
टॉप 100 माफियाओं की लिस्ट जारी नहीं कर रही भाजपा
सपा प्रत्याशी ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर अकबर नगर को फिर से बसाया जाएगा। उत्तर प्रदेश में आज गुंडों माफियाओं का राज है। भाजपा टॉप 100 माफियाओं की लिस्ट जारी नहीं कर रही है जबकि सारे गुंडे माफिया भाजपा में है। बता दें कि सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा लखनऊ सेंट्रल विधानसभा सीट से विधायक भी हैं और उन्हें लखनऊ लोकसभा सीट से सपा ने चुनावी मैदान में उतारा है।

बीजेपी का गढ़ माना जाता है लखनऊ
गौरतलब है कि लखनऊ लोकसभा सीट बीजेपी का गढ़ माना जाता है। पिछले दो लोकसभा चुनावों में इस सीट पर बीजेपी के टिकट पर राजनाथ सिंह ने जीत दर्ज की है। इससे पहले इस सीट पर पूर्व पीएम और बीजेपी के दिंवगत नेता अटल बिहारी वाजपेयी कई बार जीतकर संसद पहुंचे हैं। साल 1991 से 2004 तक इस सीट पर अटल बिहारी वाजपेयी ने जीत दर्ज की। इसके बाद 2009 में लखनऊ सीट से लाल जी टंडन ने जीत दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static