दिनेश शर्मा का पंजाब सरकार पर हमला- BJP नेता बग्गा की गिरफ्तारी लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 07:39 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने पिछले सप्ताह हुई भाजपा नेता तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी संबंधी प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी नीत पंजाब सरकार पर ''अलोकतांत्रिक तरीके'' से काम करने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
दादरी के धूममानिकपुर स्थित केशव माधव कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शर्मा ने रविवार को पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा कि वहां की सरकार अलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है और कानून का पालन नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि बग्गा की गिरफ्तारी जनता की आवाज को दबाकर लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास है। भाजपा नेता ने कहा कि दूसरे राज्य में गिरफ्तारी के लिए पहुंची पंजाब पुलिस ने संबंधित थाने को सूचना तक नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास करती है और लोकसभा चुनाव में जनता लोकतंत्र को कुचलने वालों को इसका जवाब देगी।

शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से गौतमबुद्ध नगर में विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार संकल्प पत्र में किए गए वादों को पूरा करने में जुटी है और 100 दिन की कार्ययोजना पर तेजी से काम जारी है। शर्मा ने यूक्रेन पर रूसी हमले के बाद यूक्रेन से भारतीयों की सकुशल वापसी के वास्ते चलाये गए अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की। पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं और जनता के बल पर केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static