रायबरेली में BJP नेत्री की गाड़ी पर हमला, कहा- प्रशासन मेरी हत्या करवाना चाहता है

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 12:13 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली की भाजपा उम्मीदवार अनीता श्रीवास्तव की गाड़ी पर कल रात हुई धमाकेदार फायरिंग का मामला सामने आया है। वहीं, भाजपा उम्मीदवार अनीता ने 3 अज्ञात युवको पर हमले का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के सरकारी अस्पताल का है। यहां कल रात भाजपा की उम्मीदवार अनीता की गाड़ी पर  हमला हुआ। जिससे उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। अनीता ने बताया, " जिस वक्त मेरी गाड़ी पर हमला हुआ उस वक्त मैं सरकारी अस्पताल की सीढ़ियों से नीचे उतर रही थी। मैंने तुरंत शहर कोतवाल राघवन को फोन लगाया पर उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया। कई बार मेरा कॉल कट कर दिया।" उन्होंने यह भी कहा कि क्या प्रशासन मेरी हत्या करवाना चाहता है ? पहले भी मुझ पर कई बार हमले हो चुके हैं। पुलिस के आला अफसर सुरक्षा देकर सुरक्षा वापस ले लेते हैं। आखिर कौन है जो मेरी हत्या करवाना चाहता है इसके पीछे किसका हाथ है। इस दौरान अनीता ने 3 अज्ञात युवक पर हमले का आरोप लगाया है।
PunjabKesari

वहीं, पुलिस के आला अफसर अभी इस पूरे मामले में कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। गौरतलब है कि अनीता श्रीवास्तव ने 2017 में सदर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static