अखिलेश के प्रयागराजी अमरूद वाले ट्वीट पर BJP नेता का जवाब- गुलामी की मानसिकता

1/24/2021 5:36:31 PM

कन्नौज: उत्तर प्रदेश दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कन्नौज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने एक बार फिर सपा मुखिया अखिलेश के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गुलामी की मानसिकता में अभी भी बंधे हुए हैं। उन्होंने यह बात अखिलेश यादव के उस ट्वीट को लेकर कही, जिसमें अखिलेश यादव ने लिखा था कि अमरूद इलाहाबादी है या फिर इसको भी प्रयागराजी बोला जाने लगा है। इस ट्वीट के जवाब में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने पर कटाक्ष किया है। अखिलेश यादव ने राम मंदिर का विरोध किया वह गुलामी वाली मानसिकता से बाहर नहीं निकला पा रहे हैं। उन्होंने कहा देश में अभी तक हम सबको मुगलों का इतिहास पढ़ाया गया है, लेकिन अब योगी और मोदी की सरकार में हमारे असली इतिहास के बारे में बताया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ये भी लिखा था कि भाजपा शिक्षा को बर्बाद कर रही है जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए वह साइकिल यात्रा निकालेगी। इस पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि इनकी सरकारों में शिक्षा का व्यापार होता था नकल कराई जाती थी। नकल माफिया शिक्षा माफियाओं का बोल बाला था। अब उस यूनिवर्सिटी को बचाने की बात कर रहे, जो किसानों की जमीन को जबरन अधिग्रहण करके बनाया गया है और वह भी प्राइवेट। मुख्तार अंसारी को यूपी में न भेजने पर सुब्रत पाठक ने कहा कि मुख्तार अंसारी को कांग्रेस का संरक्षण प्राप्त है, जिसके चलते कांग्रेस मुख्तार को यूपी नहीं भेज रही। मुख्तार अंसारी यूपी में आए तो उनका हिसाब किताब हो।

दिल्ली में 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर यात्रा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये कानून का विषय है, किसान नेता राकेश टिकैत के बारे में कहा ये वही किसान नेता है जिन्होंने किसान बिल की तारीफ की थी। आज वह इस बिल के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। यह सब एक प्रायोजित बात है। 
 


Tamanna Bhardwaj

Related News