BJP नेता ने बाबा साहेब को बताया मुसलमानों का घोर विरोधी, मचा बवाल

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 05:45 PM (IST)

बाराबंकीः बसपा सुप्रीमो मायावती और बाबा साहब अम्बेडकर को लेकर दिए गए बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव के बयानों ने सर्दी के मौसम में भी जिले का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। बीजेपी नेता के बयानों को मायावती और बाबा साहब का अपमान बताते हुए दलित समाज के लोगों ने बसपा नेता सुरेश चन्द्र गौतम के नेतृत्व में बीजेपी नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और बड़बोले बीजेपी नेता हिस्ट्रीशीटर रंजीत बहादुर श्रीवास्तव पर रासुका, गैंगेस्टर एक्ट और गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की मांग की। बीजेपी नेता पर भ्रष्टाचार और अपराध के ज़रिए अकूत सम्पत्ति बनाने का भी आरोप लगाते हुए सीबीआई और ईडी से जांच करा कर बीजेपी नेता की संपत्ति जब्त कराने के लिए भी दलित नेताओं ने डीएम और एसपी को ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल, बाराबंकी में बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव के बसपा सुप्रीमो मायावती को कम पढ़ा लिखा और नकल करके एलएलबी पास करने वाला बताते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुरू हुआ बवाल अभी खत्म भी नहीं हो पाया था कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीजेपी नेता के दूसरे वीडियो ने जिले के राजनीतिक पारे को पूरी तरह गरमा दिया है। दरअसल दूसरे वीडियो में बीजेपी नेता ने बाबा साहब को ब्राह्मण बताते हुए उन्हें मुसलमानों का घोर विरोधी तो बताया। साथ ही एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए उन्हें अपनी पूरी पार्टी के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने की सलाह दे डाली।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही जिले के दलित समाज के लोगो में आक्रोश व्याप्त हो गया है। दलित समाज के लोग अब बीजेपी नेता के ऊपर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश का आरोप लगाते हुए उसे रासुका, गैंगेस्टर एक्ट और गुंडा एक्ट की धाराओं में जेल भेजने की मांग के साथ ही बीजेपी नेता पर भ्रष्टाचार और अपराध के ज़रिए अकूत सम्पत्ति बनाने का आरोप लगाते हुए सीबीआई और ईडी से जांच कराने और अवैध संपत्ति जब्त करने की मांग कर रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static