भाजपा नेता की थाने में जमकर हुई पिटाई, लाइन हाजिर किये गए पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 05:37 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश में मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र में सोना कारोबारी और भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष सौरव गुप्ता को थानाध्यक्ष कार्यालय में पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटने के मामले में दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मधुबन थाना क्षेत्र में सौरभ गुप्ता व पिंटू पांडेय नामक दो युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले में मधुबन थाने से संबंधित एक एसआई एवं एक पुलिस जवान को लाइन हाजिर कर मामले की जांच की जा रही है।  

वही पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई व मधुबन मंडल से भाजयुमो उपाध्यक्ष सौरव गुप्ता ने बताया कि 01 अक्टूबर की शाम पुलिस से हुए झड़प के बाद उसे घर से उठाकर मधुबन थाना परिसर लाया गया। जहां रात 11:30 बजे थानाध्यक्ष के कार्यालय में थानाध्यक्ष की उपस्थिति में दर्जनों पुलिसकर्मियों द्वारा डेढ़ घंटे तक जबरदस्त पिटाई की गई। पीडित भाजयुमो नेता व व्यवसाई सौरव गुप्ता ने बताया कि पिटाई में चमड़े की बेल्ट के साथ हाथ, लात व जूतों का भी प्रयोग किया गया।

गुप्ता ने बताया कि थानाध्यक्ष खुद पुलिसकर्मियों को बता रहे थे कि शरीर पर किस जगह अब उन्हें पीटना है। भाजयुमो पदाधिकारी की पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई के मामले पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने कहा कि इस संबंध में शासन प्रशासन से इस वारदात में शामिल पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गयी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static