BJP विधायक के भाई ने की युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर परिवार को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 02:21 PM (IST)

लखनऊ: भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह पर एक युवती द्वारा दर्ज छेड़छाड़ का मामला वापस न लेने पर परिवार से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला माखी गांव का है। जून 2017 को यहां की एक युवती को गांव के ही कुछ लोग अगवा कर ले गए थे। करीब 8 माह बाद युवती मिली तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिस पर पीड़िता ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई के लिए कहा लेकिन उसकी एक न सुनी गई। अधिकारियों के पास दौड़ लगाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने अदालत की शरण ली। धारा-156 (3) के तहत पीड़िता का मामला लंबित है। मंगलवार को इसी प्रकरण में तारीख थी। सुनवाई के बाद 10 अप्रैल की तारीख दी गई।

परिजनों ने बताया कि जब वे गांव पहुंचे तो बांगरमऊ विधायक के भाई अतुल सिंह ने 5-6 साथियों के साथ उन्हें रास्ते में रोक लिया और मुकद्दमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए धमकाया। युवती के पिता द्वारा इनकार किए जाने पर विधायक के भाई ने पूरे परिवार को पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी दबंग मारपीट करते रहे। पिटाई में किशोरी के पिता लहूलुहान हो गए, वहीं अन्य परिजनों के चोटें आई हैं। इस पर युवती मां और दादी के साथ डीएम रवि कुमार एनजी के पास पहुंची और आपबीती सुनाई।

समाचार लिखे जाने तक डीएम ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसओ माखी को जमकर फटकारा और मुकद्दमा दर्ज करने का निर्देश दिया। इसके बाद पीड़ित युवती का परिवार एसपी से मिला। जिस पर एसपी पुष्पांजलि ने जांच के लिए सीओ सफीपुर को मौके पर भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static