BJP विधायक ने योगी को लिखा पत्र, कहा- कुछ करिए नहीं तो 2019 में जीतना होगा मुश्किल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 02:16 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को अपनी ही पार्टी के विधायकों के आरोपों का समाना करना पड़ रहा है। इसी कड़ी में बदायूं जिले से बीजेपी विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने सीएम योगी आदित्यानाथ को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने सीएम से जिले में विकास के काम कराने की गुहार लगाई है। साथ ही उन्होंने लेटर में 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चिंता जताई है।

उन्होंने लेटर में सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के कामकाज की तारीफ करते हुए जिले के तीन बीजेपी विधायक और एक एमएलसी ने विकास कार्यों को लेकर लेटर लिखा है।
PunjabKesari
बीजेपी विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने लिखा पत्र
बीजेपी विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने लिखा कि विधानसभा में आर्थिक और शैक्षणिक विकास के लिए योजनाएं लाइए वरना बीजेपी उम्मीदवार के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव को जीतना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा बदायूं जिले में कराए गए विकास कार्य बहुत ज्यादा और अच्छे हैं, जिनकी वजह से 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें टक्कर देना मुश्किल हो सकता है।

विधायक ने लिखा कि वर्तमान में जिले की 6 विधानसभा क्षेत्रों में से पांच विधानसभाओं में भाजपा के विधायक हैं। देश और प्रदेश में सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की है, लेकिन सांसद धर्मेंद्र यादव के प्रभाव में जिले में कोई कमी नहीं आई है। समाजवादी पार्टी से जुड़ी लोगों की आस्था तोड़ने के लिए आवश्यक है कि वर्तमान सरकार द्वारा भी क्षेत्र की जनता के लिए कुछ बड़े व कल्याणकारी कार्य कराए जाएं।

आगे लिखा कि बदायूं जनपद देश और प्रदेश के अति पिछड़े जनपदों में से है। बदायूं लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव साल 2009 से कर रहे हैं। साल 2012 में राज्य में सपा सरकार आने के बाद बदायूं जनपद में राजकीय मेडिकल कॉलेज स्थापित किया गया, जो निर्माणधीन है। इसके साथ ही बदायूं को जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए ओवरब्रिज और बाईपास स्वीकृत किया गया। बाईपास का काम भी निर्माणधीन है।

बीजेपी विधायक ने लिखा कि बरेली से बदायूं तक फोरलेन सड़क का निर्माण कराया गया। जनपद के कई मार्गों को भी राज्य मार्ग का दर्जा दिलाया गया। कई डिग्री कॉलेज स्थापित कराए गए। दो नए विकास खंड सृजित कराए गए। राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज की स्थापना के प्रयास भी उनके द्वारा किए गए।

पत्र पर तीन विधायकों और एक एमएलसी ने हस्ताक्षर 
योगी को भेजे गए पत्र पर तीन विधायकों और एक एमएलसी ने हस्ताक्षर किए हैं। इनमें बदायूं शहर से विधायक महेश गुप्ता, दातागंज से विधायक राजीव कुमार सिंह, बिल्सी से विधायक आरके शर्मा और एमएलसी जयपाल सिंह शामिल हैं।

लेटर में की गई इन कार्यों को कराने की मांग
विधायकों ने लेटर में सीएम योगी से जिले के लिए कई योजनाओं की मांग की है। उन्होंने लेटर में इसका जिक्र किया है।
- पैरा मेडिकल कॉलेज की स्थापना।
- इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना।
- ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना आदि शामिल है।

कौन है धर्मेंद यादव
धर्मेंद यादव बदायूं जिले से 2009 से सपा के सांसद हैं। धर्मेंद मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई के बेटे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static