भाजपा विधायक ने DDO पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, CM को पत्र लिखकर की अधिकारी के तबादले की मांग

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 12:39 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : रविवार को जिले के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने जिले के जिला विकास अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनके तबादले की मांग करते हुए वरिष्ठ अधिकारीयों से मामले की जांच कराने के लिए पत्र लिखा है। भाजपा विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि DDO पंचायतों के निरीक्षण के नाम पर प्रधान गणों का मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न करते है। भाजपा विधायक ने पत्र को डिप्टी सीएम व डीएम को भी भेजा है।

PunjabKesari

पंचायतों के निरीक्षण के नाम पर उत्पीड़न का आरोप

हरदोई की गोपामऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश रविवार को जिला विकास अधिकारी अजय प्रताप सिंह के ऊपर प्रधानों के द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर उनका ट्रांसफर करने के साथ उनके खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में विधायक श्याम प्रकाश कहा है कि मेरे निर्वाचन छेत्र के अंतर्गत विकास खंड टड़ियावां के प्रधानों ने बताया है कि जिला विकास अधिकारी ग्राम पंचायतों के निरीक्षण के नाम पर उनका मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न करते है।

PunjabKesari

ट्रांसफर कराने के साथ जांच की मांग

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने मुख्यमंत्री को अपने लेटर पैड पर लिखे पत्र में अनुरोध किया है कि जिला विकास अधिकारी अजय प्रताप का स्थानान्तरण अन्यत्र जगह करते हुए उनके भ्रष्टाचार की जांच उच्च अधिकारियों द्वारा कराए जाने की मांग की है। विधायक ने अपने पत्र की एक कॉपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व हरदोई के डीएम को भी भेजा है। आपको बता दे कि भाजपा विधायक श्याम प्रकाश अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर की गई पोस्टों को लेकर जिले से लेकर राजधानी तक में चर्चा का विषय बने रहते है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static