BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दी चेतावनी, कहा- इंदौर में जावेद हबीब के सभी सैलून 48 घंटों के भीतर बंद करें वरना.... video viral

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 02:48 PM (IST)

लखनऊ: देश के मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे महिला के बाल काटने के दौरान थूकते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले को लेकर  यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया  है। वहीं, दूसरी तरफ आज इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जावेद हबीब को चेतावनी देते हुए कहा कि इंदौर में जावेद हबीब द्वारा चलाए जाने वाले सभी सैलून 48 घंटों के भीतर बंद कर दिए जाए। उन्होंने कहा अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो शहर में जगह-जगह आंदोलन किया जाएगा।

बता दें कि इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि ये वीडियो इंदौर के सभी जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों के लिए हैं। इन दिनों हम सोशल मीडिया में एक वीडियो देख रहे हैं, जिसमें मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने अपने सेमिनार के दौरान एक महिला को मंच पर आमंत्रित किया और हेयर कटिंग करते  समय  उनके सिर पर थूका। मैं इस घटना का बहुत विरोध करता हूं और आप सबसे निवेदन करता हूं कि 48 घंटों के अंदर इंदौर में जावेद हबीब के नाम से चल रहे सभी संस्थान बंद दिए जाएं। ये हमने संकल्प लिया है ,अगर ऐसा नहीं किया तो हम शहर में जगह-जगह आंदोलन करेंगे।

वहीं ,मुजफ्फरनगर में पुलिस ने शुक्रवार के जानकारी दी कि बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता ने इस मामले के चलते मंसूरपुर पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई थी, जहां उन्होंने बताया की हेयर स्टाइलिंग के दौरान जावेद हबीब ने उनके सिर में थूका था। साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा था। आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में कहा, ‘आयोग ने इस घटना का बहुत गंभीरता से संज्ञान लिया है और इसकी कड़ी निंदा करते है।


 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static