DM आवास पर बीजेपी MLA ने जमीन पर लेट-लेटकर फाड़े कपड़े, बोले- मुझको मार डालेगा SP...

4/7/2021 4:43:13 PM

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय परिसर में जमीन पर लेट-लेटकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं विधायक ने डीएम के कार्यालय से फटे कपड़ों में बाहर निकले, जिसे देखकर वहां लोगों का हुजूम लग गया। ऐसे में डीएम नाराज बीजेपी विधायक को मनाकर कार्यालय ले गए, लेकिन इसके बाद वहां पहुंचे एसपी आकाश ताेमर से उनकी झड़प हो गई। जिसके बाद विधायक ने गुस्से में अपना कुर्ता फाड़ डाला व फिर से जमीन पर धरने पर बैठ गए।
PunjabKesari
डीएम कार्यालय में धरने पर बैठे बीजेपी विधायक ने फाड़े कपड़े 
बता दें कि मतदाता सूची में व्यापक धांधली का आरोप लगा डीएम कार्यालय पर दिन में 2 बजे धरने पर बैठ गए। विधायक का आरोप है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ गुंडा एक्ट सहित कई मुकदमे हैं, फिर भी डीएम ने चुनाव को लेकर कोई कारवाई नहीं की। उनके द्वारा ऐसे लोगों के बारे में सूचना देने के बाद भी प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया। इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं आ सका, जो पात्र मतदाता हैं। उन्होंने डीएम को ऐसे पात्रों की सूची दी थी, पर प्रशासन ने उस पर कदम नहीं उठाया। डीएम सरकार की मंशा के खिलाफ काम कर रहे हैं।
PunjabKesari
डीएम ने की बीजेपी विधायक को मनाने की कोशिश
मामला बढ़ता देख डीएम की ओर से एडीएम शत्रोहन वैश्य ने विधायक धीरज को उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने, उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर त्वरित कार्रवाई नहीं होती, वह धरने पर बैठे रहेंगे। उसी समय डीएम के साथ एसपी आकाश तोमर आ गए। उन्होंने विधायक के धरने को अनुचित करार दिया तो विधायक व एसपी में तीखी बहस होने लगी। इस दौरान दोनों में धक्कामुक्की भी हुई। विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी ने उन पर हमला किया है। निर्वाचित जनप्रतिनिधि का अपमान किया है, मुझे गोली मारने की धमकी दी है। इसे वह बर्दाश्त करने वाले नहीं हैं।
PunjabKesari
क्या कहते हैं एसपी साहब...
उधर, एसपी प्रतापगढ़ आकाश तोमर का कहना है कि विधायक धीरज ओझा धरने के दौरान अनुचित व्यवहार कर रहे थे। उन्हें मना किया गया तो वह मुझ पर तरह- तरह का आरोप लगाने लगे।


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static