आवारा पशुओं से टकराने के बाद हाइवे पर पलटी BJP विधायक की गाड़ी, आई हल्की-हल्की चोटें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 11:30 AM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां देवरिया के विधायक जय प्रताप निषाद बीते सोमवार को एनएच-28 पर आवारा पशुओं के झुंड का शिकार हो गए। जानकारी मुताबिक देवरिया जिले के रुद्रपुर विधानसभा से भाजपा विधायक जय प्रताप निषाद के काफिले के आगे अचानक आवारा पशुओं का झुंड आ गया और उनकी तेज रफ्तार गाड़ी पशुओं के झुंड से टकरा कर पलट गई। गनीमत रही कि विधायक बाल-बाल बच गए और उन्हें हल्की-हल्की चोटें आई हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और विधायक सहित उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों का रेस्क्यू किया। इसके बाद लोगों ने विधायक को खाट पर बिठाया और थोड़ी देर आराम करने के बाद भाजपा विधायक किसी अन्य गाड़ी से लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

दुर्घटना में BJP विधायक सहित सुरक्षाकर्मी भी हुए घायल
बताया जा रहा है कि बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर खतमसराय गांव के पास गोरखपुर से लखनऊ जा रहे, पूर्व मंत्री एवं देवरिया जनपद के रुद्रपुर विधानसभा के विधायक जयप्रकाश निषाद की गाड़ी के आगे अचानक आवारा सांडों का झुंड आ गया और फिर उनकी तेज रफ्तार गाड़ी हाईवे पर पलट गई। गाड़ी पलटने के तुरंत बाद आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और हादसे में घायल सभी लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला। दुर्घटना में पूर्व मंत्री एवं विधायक जय प्रकाश निषाद घायल हो गए। वहीं सुरक्षा कर्मी कांस्टेबल ओम नरेश सिंह एवं कांस्टेबल चंदन निषाद भी घायल हो गए।

आवारा पशुओं की वजह से हाइवे पर आए दिन होते हैं एक्सीडेंट
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने आवारा पशुओं के लिए बड़े पैमाने पर गौआश्रय केंद्र बनाए हैं। जहां पर आवारा पशुओं के खाने-पीने और रहने का पूरा इंतजाम किया गया है। बावजूद इसके बड़ी संख्या में आवारा पशु नेशनल हाईवे पर घूमते नजर आ रहे हैं, जिनसे आए दिन सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static