“क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो” गाने पर जमकर थिरके BJP विधायक, देखें Video

punjabkesari.in Sunday, Nov 28, 2021 - 01:29 PM (IST)

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान अपनी पत्नी के साथ मंच पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, राधा मोहन के बेटी की 29 नवंबर को शादी होनी है, जिसकी तैयारियों में वह व्यस्त हैं, शादी की रस्में अदा की जा रही हैं, इन्हीं रस्मों में से एक रस्म लेडीज संगीत जब आया तो विधायक राधा मोहन दास खुद को रोक नहीं पाए, और स्टेज पर पत्नी के साथ उतर गए। राधा मोहन “क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो” और “तेरे हाथ में मेरा हाथ हो” गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो को खुद भाजपा विधायक अपने ट्विटर हैंडल पर सांझा करते हुए लिखा की यही है असली जिंदगी परिवारिक सुख है तो सबकुछ हैबेटी के विवाहोत्सव पर पत्नी के साथ सुखद क्षण।

गौरतलब है कि गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से राधा मोहन दास अग्रवाल 2002 में हिंदू महासभा के टिकट पर विधायक चुने गए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के दिग्गज नेता शिव प्रताप शुक्ला को चुनावी मात दी थी। 2007 में राधा मोहन भाजपाई हो गए और तभी से लगातार वह भाजपा के टिकट पर गोरखपुर सदर से विधायक चुने जा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static