PM मोदी पर पाकिस्तानी मंत्री के विवादित बयान पर भड़की BJP विधायक, बोलीं- बाप-बाप होता है और बेटा-बेटा होता है

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 02:56 PM (IST)

बलिया(मुकेश मिश्रा): पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई विवादित टिपण्णी के खिलाफ बलिया में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। जहां कलेक्ट्रेट परिसर में सैकड़ो की संख्या में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान और बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। टीडी कालेज चौराहे पर पाकिस्तान के बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका।

बिलावल भुट्टो का बयान पाकिस्तान की ओछी मानसिकता का उदाहरण
जानकारी मुताबिक भाजपा विधायक केतकी सिंह ने कहा कि बिलावल भुट्टो पूरी पाकिस्तानी हुकुम्मत की संकीर्ण मानसिकता का उदाहरण है। ओछी मानसिकता का उदाहरण है। मैं याद दिलाना चाहती हूं कि पाकिस्तान वह भूला नहीं है लेकिन बिलावल भुट्टो 1965 और 1971 और सर्जिकल स्ट्राइक को भूल गए हैं। वह औकात में रहे और औकात से बढ़कर ना बोले।

पाकिस्तान ऐसे मंत्री को करे बर्खास्त: भाजपा विधायक
भाजपा विधायक ने आगे कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री के ऊपर टिप्पणी करना जो देश नहीं बल्कि विदेश में भी नेता के नाम का जो दूसरा रूप बन गया हैं। ऐसे प्रधानमंत्री पर टिपण्णी करने की औकात और हैसियत किसी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री में नही हैं। पाकिस्तान ऐसे मंत्री को बर्खास्त करें। भारत घर में घुसकर मारता है, क्योंकि बाप-बाप होता है और बेटा-बेटा होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static