BJP विधायक का बेतुका बयान, उत्साह के आगे भाग जाता है कोरोना संक्रमण

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 05:59 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते भाजपा विधायक नजर आए। दरअसल, आज  नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख का शपथ ग्रहण समारोह था। इस दौरान भाजपा विधायक एवं उनके समर्थक बिना मास्क के नजर आए। वहीं मास्क के सवाल पर विधायक जी से बात की गई तो उन्होंने इस दौरान बेतुका बयान देते हुए कहा-उत्साह के मौके पर बीमारियां भाग जाती हैं। उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर को काफी दूर भी बताया। जब कि केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार कोरोना की तीसरी लहर को लेकर जनता को जागरूक कर रही है।  
     
बता दें मामला कौशांबी जिले के मंझनपुर ब्लॉक का है। जहां पर ब्लॉक प्रमुख सरला राय के शपथ ग्रहण समारोह में सदर विधायक लाल बहादुर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। देखा गया कि विधायक खुद भी मास्क नहीं लगाए हुए थे। बात अलग है कि मास्क उनके जेब की शोभा बढ़ा रहा हो। यहां शपथ लेने पहुंचे करीब 90 फीसदी सदस्यों ने भी मास्क से दूरी बना रखी थी। भीड़ इस कदर की रही कि सोशल डिस्टेंसिंग की कल्पना करना भी ठीक नहीं होगा।  कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब कोविड -19 को लेकर मीडिया ने भाजपा विधायक लाल बहादुर से सवाल किया गया तो विधायक जी बिना कुछ सोचे समझे ही बेतुकी बात बोल गए।

विधायक ने कहा कि उत्साह के मौके पर बीमारियां भाग जाती हैं। कोरोना की तीसरी लहर अभी काफी दूर है। वहीं जब कि प्रधानमंत्री मोदी खुद भीड़ उमड़ने पर चिंता जाहिर कर रहे हैं। बकरीद का त्योहार घर पर मनाने के साथ कांवर यात्रा रोक दी गई है। स्वास्थ्य विभाग बार-बार एहतियात बरतने की हिदायत दे रहा है। बुद्धिजीवियों का कहना है कि जब जनप्रतिनिधि ही ऐसे बयान देंगे तो आम जनता किस तरह की बेपरवाही करेगी, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static