BJP विधायक के गनर ने महिला को सरेआम जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 02:04 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में BJP विधायक सोम संगीत के गनर की अभद्रता सामने आई है, जहां मामूली विवाद को लेकर एक महिला को एक के बाद एक कई थप्पड़ लगा दिया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने पीड़ित महिला को घटना की जांच करने का आश्वासन दिया है।

दरअसल, मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के राजनगर कॉलोनी अपने परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहता है। उस कालोनी में और भी कई परिवार रहता है, जिसमें से सैन्य परिवार से ताल्लुक रखने वाली महिला अपने घर के सामने वाले प्लॉट में कपड़े सुखाती हैं। जानकारी के अनुसार, कपड़े सुखाने को लेकर कहासुनी होने लगा और मामला मारपीट में तब्दील हो गया। पुलिस और विधायक के खौंफ के आगे दोनों के बीच में पड़ने की किसी की हिम्मत नहीं हुई, जब की मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस घटना की वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

वहीं, पीडित महिला अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंची, हालांकि इस मामले में पुलिस वाले भी सिपाही का साथ देते दिखे और एक क्रॉस तहरीर सिपाही से भी ले ली। अब पुलिस ने दोनों मामले की जांच की बात कहकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static