Kasganj News: भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान खाने के पैकेटों की मची लूट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 09:53 PM (IST)

Kasganj News, (प्रशांत शर्मा): उत्तर प्रदेश के कासगंज में बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो हैरान करने वाला था। दरअसल, कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद कार्यकर्ताओं को खाने के पैकेट दिए जा रहे थे। लेकिन भूख से बेहाल कार्यकर्ताओं ने आपा खो दिया और खाने के काउंटर पर टूट पड़े और खाने के पैकेटों की लूट मच गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि एटा लोकसभा पर समाजवादी पार्टी से दो बार सांसद रहे कुंवर देवेंद्र प्रताप सिंह यादव ने अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। आज उनकी अगुवाई में और बीजेपी सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया की अध्यक्षता में 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए कासगंज के सिद्धि विनायक हॉल में बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे।
PunjabKesari
कार्यकर्ता सम्मेलन समाप्त होने के बाद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को खाने के पैकेट बांटे गए जिसके चलते सम्मेलन में भाग लेने आए तमाम कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और खाने के पैकटों पर टूट पड़े। इसके बाद खाने के पैकेटों की ऐसी लूट मची की जिसका जवाब नहीं। पास खड़े किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static