BJP विधायक के सचिव ने पालिका अध्यक्ष पर गायों को लेकर छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 07:33 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी में भाजपा विधायक और भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष के बीच गायों को लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गयी है। इस बार चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत के निजि सचिव ने पालिका अध्यक्ष पर मृत गायों को लेकर उनकी छवि धूमिल करने तथा षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
बता दें कि चरखारी कोतवाली क्षेत्र के  टोला तालाब के पास चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत की कृषि भूमि पर मृत गौवंशों को दफनाए जाने से हड़कंप मच गया। विधायक के निजि सचिव ने  चरखारी नगर पालिका पर आरोप  लगाते हुये कहा कि विधायक जी की क्षवि को धूमिल करने के उद्देश्य से गौशाला में मृत तीन गौवंशों को विधायक बृजभूषण राजपूत की निजी कृषि भूमि में दफना दिया था जबकि दो अन्य मृत गौवंश को दफ़नाया जा रहा था।
PunjabKesari
वहीं लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे निजि सचिव उदित राजपूत ने पुलिस और प्रशासन को सूचित किया। इसके बाद पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में गायों का पोस्टमार्टम किया गया। सचिव ने पालिका कर्मियों पर कार्यवाही को लेकर पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा है।
PunjabKesari
गायों पर शुरू हुई सियासत में फिर खेल उस समय हुआ जब तीन ही गायों का पोस्टमार्टम हुआ बाक़ी की दो गायों को गायब कर दिया गया। जिसके बाद भाजपा विधायक के समर्थक उग्र हो गए। एक बार फ़िर पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में दो लापता गायों के शवों को खोदकर निकाला गया तथा उनका भी पोस्टमार्टम कराया गया। 
PunjabKesari
वहीं मौके पर मौजूद तहसीलदार परशुराम पटेल ने भी इस घटना को निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि पालिका कर्मियों को अपनी भूमि पर ही गायों के शवों को दफ़न करना चाहिये था न कि किसी और की भूमि पर।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

static