बेलगाम BJP-MLA सुरेंद्र सिंह ने अधीक्षण अभियंता को दी भद्दी भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 10:51 AM (IST)

बलिया: अपने बेतुके बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बेहद आपत्तिजनक बयान सामने आया है। जिसमें वह अधीक्षण अभियंता को भद्दी भद्दी गाली देते नजर आ रहे हैं। भाजपा विधायक का ऑडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

अपराध मुक्त यूपी बनाने का दावा करने वाली योगी सरकार के विधायक किस कदर बेलगाम होते जा रहे हैं ये बलिया जनपद में देखने को मिला है। यहां के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने विधानसभा के जेई का ट्रांसफर कराने के लिए अधीक्षण अभियंता राम किशोर पर दबाव बना रहे हैं। 

वायरल ऑडियो में साफ़ सुनाई दे रहा है कि अधीक्षण अभियंता भाजपा विधायक से बता रहे हैं कि जब प्रदेश के ज्यादातर जेई हड़ताल पर हैं और कार्य नहीं कर रहे तो ऐसे में उनका ट्रांसफर कैसे किया जा सकता है। इतना सुनते ही भाजपा विधायक आग बबूला हो गए और अधीक्षण अभियंता पर भद्दी भद्दी गालियों की बौछार कर दी। साथ ही नतीजा भुगतने की धमकी दे डाली।

ऑडियो में फोन पर हुई ये बातें-
अभियंता फोन पर विधायक से-प्रणाम सर।
विधायक-प्रणाम, प्रणाम।
विधायक-एससी साहब, किसी काम को कई बार कहने पर क्यों करते हैं?
अभियंता-क्या हो गया सर?
विधायक-मैंने आपसे कहा कि जेई को हटाना है तो हटाए क्यों नहीं?
अभियंता-ये लोग आंदोलनरत हैं, अगर इनको हटाते हैं तो मामला और बिगड़ जाएगा, सर।
विधायक-क्या बिगड़ जाएगा, आंदोलनरत हैं तो आंदोलन से क्या मतलब है?
अभियंता-सर, पूरे प्रदेश में आंदोलनरत हैं ये लोग।
विधायक-जब विधायक की शिकायत है तो पूरे प्रदेश से हमको मतलब नहीं है। हमको अपने यहां से मतलब है। 
जब हम आपको कई बार कह चुके हैं फिर भी, इसका मतलब आप बेइज्जत होना चाहते हो क्या?
विधायक-सुन लो एसी, जिस दिन मिल जाऊंगा तुम्हारी ऐसी की तैसी कर दूंगा, हरामजादे। तुम हमारे बारे में जानते नहीं हो मा@@@@.द, भो@@@@ले...एक दिन कहने पर नहीं करते हो तुम?

पीड़ित ने सदर कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत 
विधायक की धमकी के बाद से पीड़ित अधीक्षण अभियंता राम नरेश की तबियत खराब हो गई है। साथ ही पीड़ित ने भाजपा विधायक के खिलाफ सदर कोतवाली में शिकायत दर्ज करा दी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या योगीराज का पारदर्शी प्रशासन विधायक के खिलाफ कोई कार्यवाई करता है या सिर्फ कार्रवाई के नाम पर लीपापोती?

विधायक पर पहले भी लग चुका है वन दरोगा की पिटाई का आरोप
ये वही भाजपा विधायक है जिनपर वन दरोगा की पिटाई करने का आरोप लग चुका है। हालांकि इस पूरे मामले पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static